खेसारी लाल का जन्म कहाँ हुआ है?

खेसारी लाल का जन्म कहाँ हुआ है?

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल के कितने भाई हैं?

खेसारी सात भाई-बहनों में से एक है, उनमें से 3 उसके अपने भाई हैं और 4 उसके चाचा के बेटे हैं; जिनकी मां का देहांत बहुत पहले हो गया था और खेसारी की मां ने उनका पालन-पोषण किया। उनके पिता दिल्ली में कमाते थे और वह छपरा में अपनी मां और चाचा के साथ रहते थे।

खेसारी लाल का बचपन का नाम क्या है?

खेसारी लाल यादव के बचपन का नाम उनका असली नाम शत्रुघन यादव है. भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार बनने से पहले खेसारी ने बेहद गरीबी का सामना भी किया है. उनके संघर्ष की कहानी आज भी लोगों के लिए प्रेरणादायक है. खेसारी ने लिट्टी-चोखा बेचने के साथ ही दूध बेचने तक का काम किया है.

खेसारी लाल का कितना बेटी है?

दो बच्चों के पिता हैं खेसारी खेसारी बार- बार इस बात का जिक्र करते रहे हैं कि वो अपनी बीवी और दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं।

भोजपुरी के दबंग स्टार कौन है?

खेसारी लाल यादव ( जन्म १९९६ ,बक्सर, बिहार)बिहार के भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं। इनको पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम माल भेटाई मेला से मिली। २०१२ में आई अपनी पहली फिल्म साजन चले ससुराल से वो भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए। वे अपनी गायकी भोजपुरी भाषा का उपयोग करते हैं।

भोजपुरी में सबसे बड़ा स्टार कौन है?

आज हम आपको पवन सिंह और खेसारी लाल दोनों की नेट वर्थ बताने वाले हैं. दोनों ही एक से बढ़कर एक रईस हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के पवन सिंह सुपरस्टार हैं.