निधि झा का असली पति कौन है?

निधि झा का असली पति कौन है?

कुछ ही महीने पहले भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने एक्टर यश कुमार संग शादी की है, और एक्ट्रेस अब अपनी शादी को खूब एन्जॉय भी कर रही है. एक्ट्रेस इन दिनों अपने पति के साथ मस्ती भरी तस्वीरों के साथ- साथ वीडियो भी शेयर कर रही है.

लुलिया का असली नाम क्या है?

निधि झा एक लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री हैं जो भोजपुरी फिल्म उद्योग में काम करती हैं। वह भोजपुरी सिनेमा में “लूलिया” के नाम से लोकप्रिय हैं।

निधि झा यश कुमार की शादी कब हुई?

बीते दिनों ही अपनी शादी की तारीख के एलान के बाद अभिनेत्री की शादी की रस्में आयोजित की गई थी। 29 अप्रैल को आयोजित हुई हल्दी पूजा के बाद 30 अप्रैल को निधि की मेहंदी सेरेमनी हुई। एक्ट्रेस ने अपने शादी के सभी समारोह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर भी की है।

निधि झा का घर कहाँ है?

निधि झा का जन्म बिहार के समस्तीपुर में एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था।

निधि क्या करती है?

निधि अर्थ क्या है? निधि एक कंपनी है जो अपने सदस्यों के बीच बचत और आरक्षित निधि की आदत विकसित करने के लिए और भी केवल अपने पारस्परिक लाभ के लिए अपने सदस्यों के लिए जमा और ऋण देने को प्राप्त करने के उद्देश्य के साथ शामिल किया गया है इसका मतलब है।

निधि कुमारी कौन है?

निधि कुमारी बनी शिवहर की सेकंड जिला टॉपर परिणाम में शिवहर की बेटी निधि कुमारी (Nidhi Kumari) ने समस्त जिले में 441 अधिक अंक प्राप्त कर जिला का नाम रौशन किया है। निधि कुमारी ने परीक्षा में कुल 441 अंक प्राप्त किये हैं। जिला सेकंड टॉपर निधि ज्ञान भारती पब्लिक स्कूल सह कोचिंग संस्थान से पढ़ाई कर रहीं थी।