श्वेता झा कौन है?

श्वेता झा कौन है?

Anchor & Editor GNT, TVTN गुड न्यूज़ टुडे से पहले श्वेता झा आजतक के मॉर्निंग प्राइम टाइम की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा एंकर रहीं. बिहार के मधुबनी से ताल्लुक रखने वाली श्वेता झा ने अपने करियर की शुरुआत सहारा समय से एंकर/प्रोड्यूसर के तौर पर की थी. श्वेता ने लंबे समय तक इंडिया टीवी में एंकरिंग और रिपोर्टिंग की.

स्वेता सिंह आज तक कब शामिल हुई?

2002 में आज तक में शामिल होने से पहले, उन्होंने ज़ी न्यूज़ और सहारा के लिए काम किया।

श्वेता सिंह के कितने बच्चे हैं?

उसकी एक बेटी है।

रिपोर्टर श्वेता सिंह की सैलरी कितनी है?

वह मूल रूप से बिहार के पटना जिले की रहने वाली हैं श्वेता सिंह को प्रतिमाह 25 लाख रूपए सैलरी मिलती है। अंजना ओम कश्यप – अंजना ओम कश्यप भी एक हिंदी चैनल की रिपोर्ट और देश की बड़ी न्यूज एंकर है। वह एक्जीक्यूटिव एडिटर भी हैं। अंजना ओम कश्यप की सैलरी की बात करे तो उन्हें हर माह 25 से 40 लाख रूपए वेतन मिलता है।

श्वेता तिवारी कितनी शादी की है?

श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी और इस शादी से उन्हें एक बेटी पलक तिवारी है। जबकि दूसरी शादी उन्होंने अभिनव कोहली से की और इस शादी से उन्हें एक बेटा है।

श्वेता तिवारी ने भगवान के बारे में क्या कहा?

वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के दौरान श्वेता तिवारी ने कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. हालांकि श्वेता तिवारी ने यह बात कुछ मजाकिया अंदाज में कही, लेकिन अपने इस बयान को लेकर अब श्वेता तिवारी विवादों में घिर गई हैं. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर से जांच रिपोर्ट मांग ली है.