दीपिका कुमारी के पति का क्या नाम है?

दीपिका कुमारी के पति का क्या नाम है?

दीपिका कुमारी

दीपिका नाम के बच्चे कैसे होते हैं?

दीपिका नाम के व्यक्ति का व्यक्तित्व – Deepika naam ke vyakti ki personality. यदि आपका नाम दीपिका है, तो आपकी राशि मीन है। दीपिका नाम की लड़कियां अधिकतर आध्यात्मिक होती हैं। दीपिका नाम वाली लड़कियां अपनी आत्मिक शांति को प्राप्त करने का प्रयास करती रहती हैं।

दीपिका की शादी कैसे हुई?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को आज तीन साल पूरे हो गए हैं। दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी। इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से दोनों ने शादी की थी। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले रणवीर-दीपिका की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है।

एक टीम में तीरंदाजी में कितने खिलाड़ी होते हैं?

एएआई ने बयान में कहा, ’70 कंपाउंड तीरंदाज ट्रायल के पात्र थे जिसमें पुरुष वर्ग में 695 से अधिक अंक जुटाने वाले 32 खिलाड़ी और महिला वर्ग में 680 से अधिक अंक जुटाने वाली 38 खिलाड़ी शामिल थे। ‘ एएआई ने इससे पहले रिकर्व वर्ग में टोक्यो ओलंपिक की तैयारी के लिए आठ पुरुष और आठ महिला निशानेबाजों को चुना।

तीरंदाजी में टारगेट कितनी दूर होता है?

टारगेट आर्चरी डिसिप्लिन में खिलाड़ी के सामने एक लक्ष्य होता है और तीरंदाज उसपर निशाना साधता है। यह लक्ष्य एक आर्चर से 70 मीटर (रिकर्व के लिए) की दूरी पर होता है और एक लक्ष्य 50 मीटर (कंपाउंड के लिए) होता है।

तीरंदाजी में भारत के कितने पदक हैं?

प्रतियोगिता में रूस (107) और इटली (106) ने भी 100 से अधिक पदक अपने नाम दर्ज किए हैं। वहीं, भारत ने तीरंदाजी विश्व कप में 82 पदक हासिल किए हैं। इसमें 17 स्वर्ण, 36 रजत और 29 कांस्य पदक शामिल हैं।